Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: असित मोदी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से एक के बाद एक कई कलाकार शो से विदा ले चुके हैं. ऐसे में हाल ही में तारक मेहता शो छोड़ने वालों की लिस्ट में शैलेश लोढ़ा का नाम भी जुड़ चुका है. शैलेश लोढ़ा को लेकर हुई तारक मेहता कॉन्ट्रोवर्सी से फैंस काफी हैरान हैं. ऐसे में अब शो पर अंजलि भाभी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने भी इस पर रिएक्ट किया है.

क्या है मामला?

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता बन चुके शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी और उनकी प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. 14 साल तक तारक मेहता से जुड़े रहने के बाद शैलेश ने एक दिन अचानक शो छोड़ दिया था. इस बीच शो के प्रोड्यूसर और शैलेश के बीच खटपट की काफी खबरें भी सामने आई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शैलेश की एक साल से ज्यादा की पेमेंट शो से अटकी हुई है. ऐसे में 6 महीने तक इंतजार करने के बाद उन्होंने तारक मेहता के प्रोड्यूसर के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का मन बनाया.

क्या बोलीं तारक मेहता की अंजलि?

तारक मेहता शो पर पहले अंजलि मेहता का किरदार पहले नेहा मेहता निभाती थीं. लेकिन कुछ वक्त पहले इस शो से नेहा को रिप्लेस कर दिया गया था. वहीं उनकी जगह शो पर सुनैना फौजदार आई थीं. ऐसे में सुनैना ने एक्टर्स रिप्लेसमेंट को लेकर अपना एक्सपीरियंस बताया.

https://www.instagram.com/reel/CrAMWB-NngP/?utm_source=ig_embed&ig_rid=eeb1d90e-5de5-4c68-961d-9b610d7daa92

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने शो के एक्टर्स के रिप्लेसमेंट पर कहा- ‘मुझे लगता है कि एक्टर्स हमेशा की तरह अपने एफर्ट्स लगाते हैं. ताकि व्यूवर्स को मजेदार कॉन्टेंट देखने को मिले. मेरे लिए तारक मेहता बाकी शोज जैसा ही है. मैं अपने काम पर ठीक वैसे ही एफर्ट्स डालती हूं जैसे कि बाकियों में करती हूं. ऑडियंस ने मुझे भी कैरेक्टर में काफी समय के बाद एक्सेप्ट किया. मुझे लगता है कि ऑडियंस एक्टर से ज्यादा कैरेक्टर से अटैच हो जाती है. तो ऐसे में अगर आप अपने काम के साथ वफादारी करते हो तो ऑडियंस आपको जरूर एक्सेप्ट करेगी.’ शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने को लेकर एक्ट्रेस ने जवाब में कहा- ‘मुझे इस बारे में असल तथ्य पता नहीं हैं. ऐसे में मैं कोई भी कमेंट नहीं कर सकती.’

#serial #love #film #actor #actress #instagram #series #tv #starplus #vijaytv #tamilserial #tamil #india #netflix #bollywood #instagood #movie #beautiful #follow #vijaytelevision #zee #like #cute #suntv #tiktok #trending #couplegoals #fanpage #serialactress #maharashtra

Categorized in: